Saturday , July 2 2022
Home / Ambala / 29 मई को आप की “अब बदलेगा हरियाणा”की रैली के बाद से प्रदेश में भाजपा की उलटी गिनती शुरू-चित्रा सरवारा

29 मई को आप की “अब बदलेगा हरियाणा”की रैली के बाद से प्रदेश में भाजपा की उलटी गिनती शुरू-चित्रा सरवारा

 

अम्बाला छावनी-आज अम्बाला छावनी में आम आदमी पार्टी की नेत्री चित्रा सरवारा ने छावनी के काली बाड़ी मंदिर चौक पर सदर जोन के आम आदमी पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया इस अवसर पर अनेको महिलाओ बुजुर्गो व बच्चो ने इस उद्घाटन समारोह में बढ़ चढ़कर भाग लिया I उन्होंने कहा हरियाणा के लोग त्रस्त हैं और आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में देख रहे हैl उन्होंने कहा की 29 मई दिन रविवार आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी कुरुक्षेत्र मे होने वाली रैली में एक विशाल जनसैलाब को सम्बोधित करेंगे जिस रैली का नाम “अब बदलेगा हरियाणा” है l उन्होंने कहा की हरियाणा की जनता को मूलभूत सुविधाएं अच्छी शिक्षा बढ़िया हॉस्पिटल, बिजली साफ पानी देने के लिए आम आदमी पार्टी हर जिले में काम कर रही है I
चित्रा ने आज 29 को होने वाली रैली के लिए धनकोर,गरनाला,बरनाला के साथ साथ अनेको गाँवो का भी दौरा किया उन्होंने कहा कीआम आदमी पार्टी हरियाणा के कुरुक्षेत्र में 29 मई को राज्य की भाजपा की सरकार के खिलाफ अब बदलेगा हरियाणा का आगाज करेगी। इस रैली में प्रदेश के कोने कोने से दो लाख से भी ज्यादा लोग हिस्सा लेंगे।
चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी का मुख्य उदेश्य डोर टू डोर पहुंचना है Iप्रदेश की बीजेपी-जेजेपी सरकार में युवा आत्महत्या करने को मजबूर हैं। प्रदेश की जनता बेरोजगारी, महंगाई और बिजली की किल्लत से जूझ रही है। प्रदेश की जनता त्राहिमाम में जीने को मजबूर है। न युवाओं के लिए रोज़गार हैं, न उद्योगों के लिए बिजली है और न ही प्रदेश में कोई कानून व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि महंगाई और बिजली की किल्लत ने प्रदेश के लोगों की कमर तोड़ के रख दी है। हरियाणा के किसी भी काम को उठा कर देख लो हर तरफ घोटाले ही घोटाले हो रहे है परन्तु सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्री सिर्फ मूकदर्शक बनकर बैठे हुए है Iदूसरी तरफ बेरोजगारी के कारण युवा निराशा,हताश और लाचारी में जीने पर मजबूर हैं। उन्होंने कहा की प्रदेश में 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है,प्रदेश में दिल्ली की तर्ज पर युवाओं के लिए रोजगार पैदा करने का काम किया जाएगा। वहीं, उन्होंने कहा कि निराशा और हताशा के दौर में आम आदमी पार्टी प्रदेश के युवाओ व जनता के लिए उम्मीद की एक नई किरण है। दिल्ली के रोजगार मॉडल की तर्ज पर हरियाणा में भी युवाओं को रोजगार देने का काम किया जाएगा।

About Jagdeep Singh

Check Also

ऐडा ने अस्पताल में जरूरतमंद मरीजों को बांटे दूध, बिस्किट और फल

  अम्बाला :-  अम्बाला इलैक्ट्रिकल डीलर्स एसोसिएशन रजि (ऐडा) द्वारा अध्यक्ष राकेश मक्कड़ के मार्गदर्शन …