Saturday , July 2 2022
Home / Ambala / 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली रैली एक धर्मयुद्ध का ऐलान होगी : गुरचरण सिंह हरियाणा बदलाव के लिए तैयार है : गगनदीप सिंह कपूर

29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली रैली एक धर्मयुद्ध का ऐलान होगी : गुरचरण सिंह हरियाणा बदलाव के लिए तैयार है : गगनदीप सिंह कपूर

 

आम आदमी पार्टी की जिला अम्बाला ईकाई के प्रधान गुरचरण सिंह ने कहा कि 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की रैली मौजूदा गठबंधन सरकार के खिलाफ एक धर्मयुद्ध का ऐलान होगी। उनका कहना है कि कुरुक्षेत्र की पावन धरती पर केजरीवाल की ओर से उस दिन बदलेगा हरियाणा का आगाज किया जाएगा जोकि आने वाले दिनों में राज्य के प्रत्येक कोने में आमजन तक पहुंचेगा। उस दिन के बाद राज्य का हर एक आम आदमी इस सरकार को बदलने के आप के संकल्प का भागीदार बनकर वहां से जाएगा और इसका असर राज्य में होने वाले हर एक छोटे बड़े चुनाव में देखने को मिलेगा।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला अम्बाला संगठन मंत्री गगनदीप सिंह कपूर ने कहा कि 29 मई को कुरुक्षेत्र की धरती से अब बदलेगा हरियाणा रैली से प्रदेश में आम लोगों की लड़ाई के लिए आप का शंखनाद होगा। इस रैली में आप के संयोजक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पहुंच रहे हैं। प्रदेशभर के आम लोगों में रैली को लेकर उत्साह बना हुआ है। देश प्रदेश की जनता महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से त्रस्त और हताश है। वर्तमान हालात में शिक्षा कहने को मौलिक अधिकार है। लेकिन जिस तरह सरकार की नीतियों के कारण शिक्षा का बाजारीकरण कर इसे बिजनेस बना दिया गया है। उससे आमजन का बच्चा अच्छी शिक्षा नहीं ले पा रहा है। आज दिल्ली की आप सरकार की शिक्षा और स्वास्थ्य नीति पूरे देश के लिए नजीर बनी है। गगनदीप सिंह कपूर ने कहा कि आज प्रदेश के हर नागरिक को आप को ही उम्मीद की किरण से देख रही है। मौजूदा सरकार सांप्रदायिकता के दम पर लोगों को बांटकर भाईचारा खराब कर वोट बैंक की राजनीति कर रही है। जबकि शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं का देश प्रदेश में जिस तरह दिवाला पिटा हुआ है। अपनी नाकामियों से ध्यान भटकाने के प्रयास किए जा रहे हैं। गगनदीप सिंह कपूर ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में बेरोजगारी में हरियाणा टॉप कर रहा है। लाखों युवा नौकरियों की लालसा में बार बार भर्ती कैंसिल होने से ओवरएज होकर घर बैठने को मजबूर हैं। गगनदीप सिंह कपूर ने कहा कि प्रदेश की जनता पूरी तरह बदलाव का मूड बना चुकी है। दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा में भी आप की आंधी चल रही है। गगनदीप सिंह कपूर ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचकर आम जनता की इस लड़ाई में आहुति डालने की अपील की।

रैली में प्रदेश के हर कोने से आमजन की भागीदारी होगी। लोग इस बार जाति संप्रदाय से ऊपर उठकर वोट विकास के नाम पर देंगे। दिल्ली पंजाब बदलने के बाद अब हरियाणा बदलने की बारी है। दिल्ली में किए गए विकास कार्यों को लेकर पंजाब में बदलाव देखने को मिला है अब हरियाणा भी बदलाव के लिए तैयार है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष दिलबाग सिंह काला कैंट, जगदीप सिंह नॉर्थ जोन उपाध्यक्ष पृथ्वी सिंगल, अमरजीत सिंह संधू, राकेश यादव, डीपी सिंह साहनी, ईश्वर सिंह बब्याल, सुरेंद्र पाल चहल और राजू शर्मा बब्याल भी मौजूद रहे।

About Jagdeep Singh

Check Also

ऐडा ने अस्पताल में जरूरतमंद मरीजों को बांटे दूध, बिस्किट और फल

  अम्बाला :-  अम्बाला इलैक्ट्रिकल डीलर्स एसोसिएशन रजि (ऐडा) द्वारा अध्यक्ष राकेश मक्कड़ के मार्गदर्शन …