Home / CANADA / कैप्टन अमरिंदर सिंह रसोइया का काम करेंगे …. ?

कैप्टन अमरिंदर सिंह रसोइया का काम करेंगे …. ?

चंडीगढ़ (प्रेस की ताकत ब्यूरो) : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अब रसोइये का काम करेंगे यानि अब खाना बनाएंगे। जी हां खाने पीने के शौकीन कैप्टन अमरिंदर सिंह खाना भी जानते हैं और खिलाना भी। और यदि कैप्टन अमरिंदर सिंह आपको खाने का न्यौता दे ंतो मौका मत छोड़िएगा, हो सकता है कि वह खाना उनका खुद का बनाया हो।
जी हां, यह बात बिल्कुल सच है कि कैप्टन ने खाना बनाने का काम शुरू कर दिया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल की ओर से ट्वीट करके खुद यह जानकार दी गई है।
दरअसल, कैप्टन अमरिंदर सिंह टोक्यो ओलंपिक 2020 के पंजाब के विजेताओं से रूबरू होने जा रहे हैं और इस दौरान वह विजेताओं के लिए अपने हाथ से खाना बनाएंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने टोक्यो ओलंपिक 2020 के विजेताओं को इनाम देते हुए खुद कहा था कि वे खुद ओलंपिक विजेताओं को अपने हाथों से खाना बना कर खिलाएंगें।
कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट कर बताया कि अमरिंदर सिंह टोक्यो ओलंपिक 2020 में पंजाब के विजेताओं से मुलाकात करेंगें और उन्हें अपने हाथ से खाना बनाकर खिलाएंगे। खाने में कई सारे व्यंजन होंगें, जिन्हें कैप्टन अमरिंदर सिंह खुद ही तैयार करने वाले हैं। रवीन ठुकराल ने ट्वीट में बताया कि टोक्यो ओलंपिक में पंजाब के विजेताओं के साथ हरियाणा के नीरज चोपड़ा, जिन्होंने गोल्ड जीतकर भारत का गौरव बढाया है, वह भी शामिल होंगे बता दें कि, रवीन ठुकराल ने कैप्टन की एक फाइल फोटो भी ट्वीट की है, जिसमें कैप्टन खाना बनाते दिखाई दे रहे हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह खाना बनाने के काफी शौकीन हैं।

About admin

Check Also

पहले विरोधी कहते थे इस ने क्या करना ! अब कहते ‘इसका करें क्या?-चन्नी

चण्डीगढ़,7 दिसंबर,(शिव नारायण जांगड़ा)- मुख्य मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने विरोधियों पर निशाना साधदे हुए …