Friday , October 7 2022
Home / BREAKING / पटियाला जेल से रिहा हुए बिक्रम सिंह मजीठिया

पटियाला जेल से रिहा हुए बिक्रम सिंह मजीठिया

पटियाला , 10 अगस्त (प्रेस की ताकत बयूरो)- मादक पदार्थ के मामले में पटियाला जेल में बंद अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को माननीय पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद आज पटियाला सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया। इस दौरान अकाली नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बिक्रम सिंह मजीठिया का फूल बरसाकर स्वागत किया।
पटियाला जेल से बाहर आने के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने मीडिया से बात की और कहा कि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो भगवान की कृपा का पालन करता है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अपराध के अपराधी को नहीं ढूंढ सकते और दूसरा अपराधी मेरे पड़ोस में था। इस बीच उन्होंने सरकारों से अपील की है कि हम आजादी के 75 साल मना रहे हैं और अब बंदी सिंहों को भी रिहा किया जाए. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकारों से अपील की कि सजा भुगतने वालों को रिहा किया जाए. बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि मुझे अपने बच्चों और माता-पिता से मिले हुए 9 महीने हो चुके हैं। सबसे पहले मैं भगवान का शुक्रिया अदा कर अपने बच्चों को गले लगाऊंगा।
गौरतलब है कि बिक्रम मजीठिया के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में ड्रग्स के मामले में केस दर्ज किया गया था. जिसके बाद बिक्रम सिंह मजीठिया सुप्रीम कोर्ट गए। सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब में चुनाव के मद्देनजर प्रचार करने के लिए 23 फरवरी तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। इसके बाद मजीठिया ने 24 फरवरी को मोहाली कोर्ट में सरेंडर कर दिया और उन्हें पटियाला जेल भेज दिया गया।
हाल ही में देश के सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई से इनकार करते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट जाने को कहा था.

About admin

Press Ki Taquat(Daily Punjabi Newspaper) Patiala

Check Also

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोगः फारेस्ट गार्ड की नियुक्ति का विज्ञापन

लखनऊ (विशाल वर्मा)-उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने फॉरेस्ट गार्ड/वन दरोगा के 701 पदों …