Thursday , August 18 2022
Home / BREAKING / जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने केंद्र का जताया आभार

जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने केंद्र का जताया आभार

  • एनडीए के निर्णय से देश को मिलेगा दूरदर्शी उपराष्ट्रपति: ओमप्रकाश धनखड़*

    चंडीगढ़, 16, जुलाई (प्रेस की ताकत बयूरो)-  पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को एनडीए की तरफ से उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रसन्नता जाहिर की है। धनखड़ ने केंद्र का आभार जताया है और कहा है कि एनडीए के निर्णय से देश को एक दूरदर्शी उपराष्ट्रपति मिलेगा। ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि जगदीप धनखड़ एक कुशल प्रशासक और एक बेहतर व्यक्तित्व है। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के रूप में कार्य करते हुए उन्होंने साबित किया है किस तरह सामंजस्य बैठाकर और दृढ़ता से अपने निर्णय लेने में वे सक्षम है। निश्चित ही उनके उप राष्ट्रपति बनने से देश को फायदा होगा। ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि झुंझुनूं के किठाना गांव में जन्में जगदीप धनखड़ का हरियाणा से भी नाता रहा है। वे गुरुग्राम में भी आते रहे हैं।
    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जगदीप धनखड़ जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं, अभी भी उनका राजस्थान के अपने गांव में मकान है और अक्सर आते—जाते रहते हैं।
    औमप्रकाश धनखड़ ने बताया कि जगदीप साधारण परिवार में जन्मे हैं, उनके पिता चौधरी गोकुलचंद धनखड़ खेती बाड़ी करते थे, इसलिए वे एक साधारण आदमी के सामने होने वाली परेशानियों को भी महसूस कर सकते हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जगदीप धनखड़ को एक कुशल राजनीतिज्ञ, बेहतर इंसान और प्रतिभाशाली वकील बताया।
    उल्लेखनीय है कि जगदीप धनखड़ ने 1986 में मात्र 35 साल की उम्र में हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने और जगदीप धनखड़ सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील रह चुके हैं। भाजपा अध्यक्ष ने जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार जताया है।

About admin

Press Ki Taquat(Daily Punjabi Newspaper) Patiala

Check Also

20 हजार से अधिक लोग रक्षा बंधन पर्व से लाभान्वित:

छिंदवाड़ा(भगवानदीन साहू)- परम् पूज्य संत श्री आशारामजी बापू की प्रेरणा से श्री योग वेदांत सेवा …