Tuesday , January 18 2022
Home / PUNJAB / पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए केजरीवाल कर रहे है पंजाबियों से फ़ोन कॉल पर बातचीत

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए केजरीवाल कर रहे है पंजाबियों से फ़ोन कॉल पर बातचीत

चंडीगढ़, 19 अक्टूबर (शिव नारायण जांगड़ा)- आम आदमी पार्टी ले आगामी विधानसभा मतदान के लिए अपनी राजनीति के अंतर्गत पंजाब की बड़ी आबादी तक ‘आप ’ प्रमुख अरविन्द केजरीवाल फ़ोन के द्वारा पहुँच बना चुके हैं। राज में अब तक 1करोड़ 38 लाख लोगों को केजरीवाल की तरफ से फ़ोन पर संपर्क किये जाने का दावा आम आदमी पार्टी ने किया है। ‘आप ’ नेताओं का कहना है कि केजरीवाल ठेठ पंजाबी में लोगों तक अपनी गारंटी और भरोसा पहुँचा रहे हैं, जिस के साथ आम आदमी पार्टी की 2022 में सरकार बनने का रास्ता सपाट हो रहा है।

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सूबा प्रधान और संसद मैंबर भगवंत मान और पंजाब मामलों के इंचार्ज और दिल्ली से विधायक जर्नैल सिंह ने सोमवार को पार्टी मुख्य दफ़्तर से जारी सांझे बयान में कहा कि मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल 2022 की मतदान के मद्देनज़र अब तक 1करोड़ से अधिक पंजाबियों तक ठेठ पंजाबी में ही अपना संदेश पहुँचाने में सफल हुए हैं। मान ने कहा कि फ़ोन पर आई.वी.आर. काल के द्वारा अरविन्द केजरीवाल की तरफ से पंजाब के लोगों के साथ सीधा संपर्क करन की शुरुआत 8अक्तूबर को की गई थी। गुज़री 17 अक्तूबर दिन इतवार तक अरविन्द केजरीवाल ने करीब 1.38 करोड़ पंजाबियों के साथ सीधी बातचीत करके न केवल 2022 में पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का भरोसा दिया है, बल्कि पंजाब की ख़ुशहाली और तरक्की के लिए बनाई जा रही ठोस और दूरअन्देशी योजना सम्बन्धित भी बताया है।

जर्नैल सिंह ने कहा कि आज कांग्रेस और बादल -भाजपा की लाअरेबाज़ और लुटेरों सरकारें से निराश, हिताश और टूट चुके लोग आम आदमी पार्टी को ही एक ही -एक उम्मीद मान रहे हैं, जो काम की राजनीति के भरोसो के साथ लोगों और पंजाब के संकट और समस्याएँ को दूर कर सकती है।

About admin

Check Also

सुखदेव सिंह ढींढसा की पार्टी सियासी मैदान में, पार्टी को मिला टेलीफोन चुनाव निशान

चंडीगढ़, 14 जनवरी 2022, शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) को चुनाव आयोग ने मान्यता दे दी …