Friday , October 7 2022
Home / BREAKING / कनाडा में बसने का सुनहरा अवसर, सरकार ने अधिक से अधिक लोगों के लिए पीआर की घोषणा की

कनाडा में बसने का सुनहरा अवसर, सरकार ने अधिक से अधिक लोगों के लिए पीआर की घोषणा की

जलंदर, 22 अगस्त (प्रेस की ताकत बयूरो)-  कनाडा की सरकार को ऐसे कुशल लोगों की जरूरत है जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में बेहतरीन काम किया हो क्योंकि आज के दौर में हर कोई कनाडा में बसकर अपना भविष्य सुरक्षित करना चाहता है। इसके तहत कनाडा सरकार ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को पीआर देने का ऐलान किया है। कनाडा सरकार योग्य कुशल पेशेवरों और व्यवसायों को कई आव्रजन विकल्प या काम की पेशकश करना जारी रखती है। अगर आप या आपके कोई परिचित कनाडा में बसना चाहते हैं तो यह सुनहरा मौका है, क्योंकि कनाडा सरकार ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को पीआर देने का ऐलान किया है।

वास्तव में, कनाडा सरकार को कुशल लोगों की आवश्यकता है जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में सबसे अच्छा काम किया है। इनमें ड्राइवर, किसान, नर्स, अकाउंटेंट, शिक्षक, इंजीनियर आदि शामिल हैं। इसके अलावा अन्य क्षेत्रों में विशेषज्ञता रखने वाले उम्मीदवारों के लिए भी विकल्प उपलब्ध हैं। पीआर के लिए आवेदन करने की कनाडा की प्रक्रिया पारदर्शी होगी। उम्मीदवारों को आईआरसीसी वकील द्वारा ठीक से निर्देशित किया जाएगा। इस प्रोसेस के जरिए आपको 12 महीने (1 साल) में कनाडा का पीआर मिल जाएगा। इस दौरान पीएनपी और एक्सप्रेस एंट्री दोनों विकल्प मिलेंगे। इसके तहत अगर आपको कोई परेशानी हो रही है तो आप इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 9855577523 से संपर्क करें

एक्सप्रेस एंट्री प्रोग्राम क्या है?
एक्सप्रेस एंट्री प्रोग्राम पेशेवरों और नौकरी चाहने वालों द्वारा उपयोग किए जाने वाले सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक है। कनाडा में सभी उद्योगों में पेशेवरों की भारी मांग है और निम्नलिखित कार्यक्रम सफलता की उच्च संभावना के साथ आवेदन करने के लिए सबसे अच्छे विकल्प हैं।
संघीय कुशल श्रमिक कार्यक्रम (एफएसडब्ल्यूपी)
संघीय कुशल व्यापार कार्यक्रम (एफएसटीपी)

About admin

Press Ki Taquat(Daily Punjabi Newspaper) Patiala

Check Also

Chandigarh International Airport named as Shaheed Bhagat Singh International Airport

Chandigarh (Press Ki Taquat Bureau) : On the Birth Anniversary of Shaheed Bhagat Singh, Chandigarh …