Saturday , July 2 2022
Home / BREAKING / लोक निर्माण मंत्री ने 22 एस.डी.ईज़ को सौंपे नियुक्ति पत्र

लोक निर्माण मंत्री ने 22 एस.डी.ईज़ को सौंपे नियुक्ति पत्र

        *  नई नियुक्तियों के साथ पी.डब्ल्यू.डी. द्वारा बनाए जाने वाले अलग-अलग प्रोजेक्टों को मुकम्मल करने में तेज़ी आएगी और विभागीय क्षमता में वृद्धि होगी: हरभजन सिंह ई.टी.ओ.
चण्डीगढ़, 26 मई (प्रेस की ताकत बयूरो)- पंजाब सरकार द्वारा राज्य के नौजवानों को रोजग़ार मुहैया करवाने की नीति के अंतर्गत 22 नौजवानों को लोक निर्माण विभाग में एस.डी.ईज़ के पद के लिए नियुक्ति पत्र सौंपे गए हैं।
पंजाब के लोक निर्माण मंत्री स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने आज यहाँ पंजाब भवन में नव-नियुक्त एस.डी.ओज़ को नियुक्ति पत्र सौंपने के बाद कहा कि पंजाब सरकार राज्य के अधिक से अधिक नौजवानों को रोजग़ार मुहैया करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आशा अभिव्यक्त की कि नई नौकरियाँ हासिल करने वाले नौजवान नयी तकनीकों के साथ पढ़ाई करके आए हैं जोकि विभाग और राज्य के लिए रचनात्मक सिद्ध होंगी। उन्होंने कहा कि नये एस.डी.ईज़ की भर्ती के साथ पी.डब्ल्यू विभाग के कामों/प्रोजेक्टों में और तेज़ी आएगी और विभागीय क्षमता में वृद्धि होगी। उन्होंने नव नियुक्त एस.डी.ईज़ को सरकारी सेवा ईमानदारी और मेहनत से करने की नसीहत दी। उन्होंने नियुक्ति हासिल करने वाले नौजवानों के साथ बातचीत करते हुए खुशी ज़ाहिर की कि उन्होंने साल 2012 में अपनी बतौर ई.टी.ओ. की नौकरी का नियुक्ति पत्र भी पंजाब भवन में ही प्राप्त किया था।
बिजली मंत्री ने कहा कि नव नियुक्त एस.डी.ईज़ को सरकार की ज़रूरत के अनुसार स्टेशन अलॉटमैंट किये जाएंगे। उन्होंने कहा कि नये एस.डी.ईज़ को दो महीने का प्रशिक्षण भी दिया जाएगा, जिससे फील्ड में जाकर किसी किस्म की मुश्किल ना आए।
लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव श्री अनुराग वर्मा ने नौकरियाँ हासिल करने वाले नौजवानों को बधाईयाँ देते हुए कहा कि इनके आने से विभाग की कार्य-कुशलता में वृद्धि होगी।
इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के ज्वाइंट सचिव स. चरणदीप सिंह, चीफ़ इंजीनियर श्री अरुण कुमार के अलावा विभाग के अन्य सीनियर अधिकारी उपस्थित थे।

About admin

Press Ki Taquat(Daily Punjabi Newspaper) Patiala

Check Also

~ आज का हिन्दू पंचांग ~ 02 जुलाई 2022

~ आज का हिन्दू पंचांग ~ ⛅दिनांक – 02 जुलाई 2022 ⛅दिन – शनिवार ⛅विक्रम …