Thursday , August 18 2022
Home / CHANDIGARH / शिवसेना नेता हरीश सिंगला को मिली बम से उड़ाने की धमकी

शिवसेना नेता हरीश सिंगला को मिली बम से उड़ाने की धमकी

पटियाला,  19जुलाई (प्रेस की ताकत बयूरो)- शिवसेना पंजाब कार्यकारी प्रधान हरीश सिंगला, जो पिछले 35 साल से पंजाब में हिंदुत्व की रक्षा और खालिस्तान का विरोध करते आ रहे है, उन्हें बीती रात 18जुलाई2022 को करीब 9.32 बजे उनके मोबाइल नम्बर 9316303473 पर +35796379354 से जल्द ही बम से उड़ा कर जान से मारने की धमकी  मिली। इसके बाद रात 11.21 बजे और 12.45 बजे दोबारा धमकी भरे कॉल आए, जिसमें हरीश सिंगला को दोपहर 12बजे के करीब बम से उड़ाने की धमकी दी गई, जिसके बाद सिंगला की ओर से इस धमकी की लिखित शिकायत व जानकारी पटियाला एसएसपी दीपक पारिक को दी और साथ ही  डीजीपी पंजाब, एडीजीपी सिक्योरिटी व एडीजीपी इंटेलिजेंस को व्हाट्सएप और ईमेल पर इन धमकी भरे कॉल्स की जानकारी भेजी गई।

हरीश सिंगला ने बताया कि बीती 29अप्रैल को उनकी ओर से घोषित प्रोग्राम के अनुसार पटियाला में खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च निकाला गया था, जिसके परिणाम स्वरूप झूठे मामले दर्ज कर पंजाब पुलिस ने उन्हें 67 दिनों तक पटियाला जेल में भी रखा। लेकिन भारत देश के संविधान के अनुसार, खालिस्तान मुर्दाबाद कहना कोई जुर्म नहीं है और शिवसेना हमेशा खालिस्तान का विरोध करती आई है और आगे भी करती रहेगी। 29 अप्रैल से पहले भी सिंगला को जान से मारने की धमकी मिली लेकिन कल अचानक बम से उड़ाने की धमकी का पहला फ़ोन आया, जिसे गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों को कर दी गई है।

हरीश सिंगला ने बताया कि 29अप्रैल को गिरफ़्तारी के बाद पंजाब पुलिस की ओर से मेरी सुरक्षा, आर्जी तौर पर वापस बुला ली गई थी, जो जेल से आने के बाद अभी तक मुझे वापस नहीं मिली। इसकी सारी जानकारी डीजीपी पंजाब, एडीजीपी सिक्योरिटी, एडीजीपी इंटेलिजेंस, आईजी पटियाला और एसएसपी पटियाला को दी जा चुकी है। पंजाब में हिंदुत्व का प्रचार करने और खालिस्तान का विरोध करने के लिए हरीश सिंगला रोजाना पंजाब दौरे पर रहते है, जिसके चलते इस तरह की धमकियों को पंजाब पुलिस को गंभीरता से लेना चाहिए और संबंधित दोषियों को समय रहते गिरफ्तार करना चाहिए, ताकि जान, माल व परिवार सुरक्षित रह सके।

About admin

Press Ki Taquat(Daily Punjabi Newspaper) Patiala

Check Also

नेशनल स्कॉलरशिप एक्जाम एएनटीएचई 2022 के तहत करीब 2,000 वंचित छात्रों और छात्राओं को स्कॉलरशिप और नीट एवं जेईई की निशुल्क कोचिंग देगा आकाश बायजूस

नई दिल्ली, 10 अगस्त (प्रेस की ताकत बयूरो)-  भारत सरकार की ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ …