Home / Breaking / कोर्ट परिसर में वकील की गोली मारकर हत्या, शव के पास मिली देसी पिस्टल, तमंचा फेंककर भागे कातिल, मचा हड़कंप

कोर्ट परिसर में वकील की गोली मारकर हत्या, शव के पास मिली देसी पिस्टल, तमंचा फेंककर भागे कातिल, मचा हड़कंप

Web Desk-Harsimranjit Kaur

शाहजहांपुर 18 अक्तूबर  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दुस्साहिक वारदात को अंजाम देते हुए हत्यारों ने कचहरी परिसर के अंदर एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। वकील की लाश अदालत की तीसरी मंजिल पर मिली है। साथ ही शव के पास से देसी पिस्टल भी मिली है। हत्या के बाद कातिल मोके पर देसी पिस्टल फेंककर चले गए। इस घटना ने पूरे जिले में हड़कंप मचा दिया है। घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ डीएम-एसपी भी मौके पर पहुंचे।

मृतक की पहचान भूपेंद्र सिंह के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के ईदगाह मोहल्ले के रहने वाले अधिवक्ता भूपेंद्र प्रताप सिंह ( उम्र 36 वर्ष) ने दो साल पहले ही कचहरी में वकालत शुरू की थी। इससे पहले यह टीचिंग करते थे। सोमवार को भूपेंद्र सिंह की लाश अदालत की तीसरी मंजिल पर मिली। बताया जा रहा है भूपेंन्द्र तीसरी मंजिल पर रिकार्ड रूम में कागज चेक करने गए थे। दोपहर करीब सवा 12 बजे हमलावरों ने भूपेंद्र पर तमंचे से गोली मारी और फरार हो गए। उन्हें पीछे से गोली मारी गई है।

अदालत में उनके एक साथी वकील ने कहा, “हमें इस बारे में विस्तार से नहीं पता है। हम कोर्ट में थे, किसी ने आकर हमें बताया कि एक आदमी को गोली मार दी गई है और वह मर गया है। हम जब देखने के लिए आए तो हमें शव और उसके नजदीक एक देशी पिस्टलमिली। वह पहले एक बैंक में कार्यरत थे और पिछले 4-5 सालों से वकील के रूप में प्रैक्टिस कर रहे थे।” रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकील किसी शख्स से बात कर रहे थे, अचानक से तेज आवाज हुई और वह जमीन पर गिर पड़े।

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने कहा, “शुरुआती खबरों के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि युवक अकेला था. घटना के वक्त उसके आसपास कोई अन्य व्यक्ति नहीं देखा गया था। फोरेंसिक टीम अपना काम कर रही है. हत्या के वक्त की की परिस्थितियां स्पष्ट नहीं हैं।”

About admin

Check Also

पहले विरोधी कहते थे इस ने क्या करना ! अब कहते ‘इसका करें क्या?-चन्नी

चण्डीगढ़,7 दिसंबर,(शिव नारायण जांगड़ा)- मुख्य मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने विरोधियों पर निशाना साधदे हुए …