Breaking News
Home / Breaking / मुख्यमंत्री द्वारा विधान सभा हलकों के मसले सुलझाने के लिए एक-एक विधायक के साथ विचार-विमर्श

मुख्यमंत्री द्वारा विधान सभा हलकों के मसले सुलझाने के लिए एक-एक विधायक के साथ विचार-विमर्श

Web Desk- Harsimranjit Kaur

चंडीगढ़, 13 अक्तूबर (प्रेस की ताकत ब्यूरो)- पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने लोगों की शिकायतों का तेज़ी से निपटारा करने के लिए विधायकों को ज़िला प्रशासन की सहायता से सुविधा कैंप लाने के लिए कहा जिससे प्रांतीय शासन में लोगों का भरोसा दृढ़ हो सके। हालाँकि, स. चन्नी ने कहा कि साफ़-सुथरा, पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन उनकी सरकार की पहचान है और राज्य के किसी भी व्यक्ति को रोज़ाना की समस्याओं के संदर्भ में अनदेखा महसूस नहीं होना चाहिए।

इसी दौरान मुख्यमंत्री ने दो दिवसीय लम्बे-चौड़े विचार-विमर्श के दौरान लगभग 60 विधायकों के साथ अलग-अलग तौर पर बातचीत की जिससे उनके विधान सभा हलकों में चल रहे विभिन्न विकास कामों और लागू की जा रही कल्याण स्कीमों संबंधी फीडबैक हासिल किया जा सके।

बातचीत के दौरान विधायकों की तरफ से उठाए गए अलग-अलग मुद्दों का जवाब देते हुये मुख्यमंत्री ने उनकी शिकायतों का पहल के आधार पर तुरंत निपटारा करने का भरोसा दिया। उन्होंने चल रहे विकास कामों को समयबद्ध ढंग से मुकम्मल होने के इलावा कल्याण स्कीमों को सही अर्थों में लागू करने के निर्देश दिए जिससे समाज के सभी वर्गों ख़ास कर ज़मीनी स्तर पर लोगों के कल्याण को यकीनी बनाया जा सके।

स. चन्नी ने विधायकों को यह भी विनती की कि वह अपने-अपने हलकों के विकास प्रोजेक्टों की प्रगति की निजी तौर पर निगरानी करें जिससे प्रोजेक्टों को समय पर मुकम्मल किया जा सके। मुख्यमंत्री ने विधायकों को कहा कि वह अपने हलकों के अंदर अलग-अलग कल्याण स्कीमों की प्रगति की समीक्षा करें जिससे सरकार की तरफ से इन जन समर्थकी पहलकदमियों का लाभ हर व्यक्ति तक पहुँच सके।

About admin

Check Also

ਥਾਣੇ ‘ਚੋਂ 25 ਲੱਖ ਰੁਪਏ ਚੋਰੀ, ਫਰਾਰ ਹੋਏ ਚੋਰ, 6 ਪੁਲਿਸ ਮੁਲਾਜ਼ਮ ਮੁਅੱਤਲ

Web Desk- Harsimranjit Kaur ਆਗਰਾ, 18 ਅਕਤੂਬਰ ਪੁਲਿਸ ਲੋਕਾਂ ਦੇ ਘਰਾਂ ਦੀ ਚੋਰੀ ਦੀ ਰਾਖੀ …