Home / extra / मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

भोपाल/नई दिल्ली (रफतार न्यूज ब्यूरो): मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर तेज रफ्तार पकड़ता जा रहा है. अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को भी कोरोना ने अपना शिकार बना कर यह सिद्ध की दिया है कि वह किसी तक भी पहुंच सकता है.
कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शिवराज सिंह चैहान ने खुद ट्वीट करके दी है. शिवराज सिंह ने लिखा- मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड 19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं. कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद शिवराज सिंह चैहान अस्पताल में भर्ती हो गये हैं.

शिवराज सिंह ने दो तीन ट्वीट करके बताया कि मैं सभी गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं. डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को कोरेंटीन भी करूंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि वे सावधानी बरतें और अपना ख्याल रखें. जरा सी भी असावधानी कोरोना को निमंत्रण दे सकती है. मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किये लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते रहते थे जिसके कारण संक्रमण हुआ है.शिवराज सिंह ट्वीट किया है कि कोविड 19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है. मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा.
मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री , स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री करेंगे. मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोविड नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा.
शिवराज सिंह ने जब यह सूचना दी कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उन पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट किया-यह जानकार दुःख हुआ कि आप कोरोना पॉजिटिव हैं, ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें. आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने एफ. आई. आर. दर्ज कर दी थी, पर आप पर कैसे करते. अपना ख्याल रखें.
गौरतलब है कि कोरोना वायरस ने अबतक कई शीर्ष नेताओं को अपने शिकंजे में कसा है, जिनमें दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, बिहार के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, झारखंड के सीपी सिंह जैसे नेता शामिल हैं. मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण 26 हजार से ज्यादा लोगों को हो चुका है और अबतक 791 लोगों की मौत हो चुकी है.

About admin

Check Also

ਇਕ ਹੋਰ ਨਕਲੀ ਸ਼ਰਾਬ ਵਾਲੇ ਗਿਰੋਹ ਨੂੰ ਕੀਤਾ ਕਾਬੂ, 146 ਹੋਰ ਕੇਸਾਂ ਵਿਚ 100 ਵਿਅਕਤੀ ਗ੍ਰਿਫਤਾਰ

ਚੰਡੀਗੜ, 8 ਅਗਸਤ (ਸ਼ਿਵ ਨਾਰਾਇਣ ਜਾਂਗੜਾ) : ਸੂਬੇ ਵਿਚ ਸ਼ਰਾਬ ਦੇ ਨਾਜਾਇਜ਼ ਕਾਰੋਬਾਰ ਨੂੰ ਰੋਕਣ …