Thursday , August 18 2022
Home / CHANDIGARH / शहीद-ए-आजम भगत सिंह को आतंकवादी बताने वाले सांसद सिमरनजीत मान का मुंह काला करने वाले को देंगे 2 लाख : शांडिल्य

शहीद-ए-आजम भगत सिंह को आतंकवादी बताने वाले सांसद सिमरनजीत मान का मुंह काला करने वाले को देंगे 2 लाख : शांडिल्य

वीरेश शांडिल्य बोले: स्पीकर ओम बिरला भगत सिंह को आतंकवादी बताने वाले राष्ट्रद्रोही मान की लोकसभा सदस्यता रद्द करे

पटियाला (प्रेस की ताकत बयूरो)- : एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने रविवार को ऐलान किया कि शहीद-ए-आजम भगत सिंह को आतंकवादी बताने वाले संगरूर के सांसद एव जरनैल सिंह भिंडरवाला की शुरू की खलिस्तानी मुहिम चलाने वाले सिमरनजीत सिंह मान का मुंह काला करने वाले को एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया 2 लाख रुपए का नकद इनाम देगा । वहीं उन्होंने कहा कि सांसद के पुतले पूरे देश मे जलाए जाएंगे । शांडिल्य ने कहा भगत सिंह को आतंकवादी बताने वाला मान राष्ट्र की 132 करोड़ जनता का ही नही देश के तिरंगे व संविधान का भी दुश्मन है इसकी जगह संसद में नही जेल होनी चाहिए ।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि सिमरनजीत सिंह मान पाकिस्तान के आतंकवादियों की भाषा बोलता है और अपने देश में अशांति फैलाने वाला गद्दार है । शांडिल्य ने सिमरनजीत सिंह मान को आइना दिखाते हुए कहा जिस आजाद भारत में सिमरनजीत मान संगरूर के सांसद बने वो आजादी भगत सिंह ने 23 साल की उम्र में फांसी के फंदे पर चढ़ कर दिलाई। उन्होंने देश की जनता से आह्वान किया कि सिमरनजीत सिंह मान का उस हिंदुस्तानी को विरोध व बाइकाट कर देना चाहिए जो भगत सिंह की कुर्बानी को पीरो फकीरों की तरह पूजता है । 


एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने कहा कि दुख की बात है 48 घंटे से पुलिस व सरकारो को भगत सिंह को आतंकवादी बताने पर सांसद सिमरनजीत सिंह के खिलाफ देशद्रोह की एफ आई आर दर्ज करने की शिकायत दी लेकिन आज तक सिमरनजीत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज नही हुआ ये देश ऐसा बन गया जहां जिस जरनैल सिंह भिंडरवाला ने भारतीय सेना के जवानों को शहीद किया उस उस जरनैल सिंह को कोई आतकवादी बता दे तो भावनाएं भड़काने का केस दर्ज हो जाता है लेकिन शहीदे आजम भगत सिंह को आतंकवादी बताने वाला जाहिल सिमरनजीत सिंह मान खुलेआम घूम रहा है।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से वीरेश शांडिल्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला व गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भेजा कि स्पीकर ओम बिरला सिमरणजीत सिंह मान की लोकसभा सदस्य्ता रद्द कर उसे शपथ न दिलवाएं क्योंकि यह राष्ट्र का सबसे बड़ा गद्दार है और शांडिल्य ने देश के युवाओं से अपील की वो इस गद्दार मान के देश के हर कोने में पुतले जलाए और पूरे देश में इसके खिलाफ पुलिस शिकायत की जाए ।

About admin

Press Ki Taquat(Daily Punjabi Newspaper) Patiala

Check Also

नेशनल स्कॉलरशिप एक्जाम एएनटीएचई 2022 के तहत करीब 2,000 वंचित छात्रों और छात्राओं को स्कॉलरशिप और नीट एवं जेईई की निशुल्क कोचिंग देगा आकाश बायजूस

नई दिल्ली, 10 अगस्त (प्रेस की ताकत बयूरो)-  भारत सरकार की ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ …