Breaking News
Home / Breaking / केंद्रीय मंत्री अमित शाह पहुंचेंगे गोवा, दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे अमित शाह, 2022 के चुनावों की तैयारी का लेंगे जायजा

केंद्रीय मंत्री अमित शाह पहुंचेंगे गोवा, दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे अमित शाह, 2022 के चुनावों की तैयारी का लेंगे जायजा

Web Desk- Harsimranjit Kaur

नई दिल्ली, 14 अक्तूबर (प्रेस की ताकत ब्यूरो)-  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 2 सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ-साथ 2022 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज गुरुवार को गोवा जाएंगे. भाजपा के गोवा चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अमित शाह के दौरे से पहले कहा, “चुनावों की तैयारी के लिए यह एक महत्वपूर्ण दौरा होगा. हम यहां यात्रा की तैयारी के लिए हैं.” फडणवीस और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि, अमित शाह के दो दिवसीय दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को गोवा पहुंचे.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े के अनुसार, अमित शाह का भाजपा की राज्य कोर कमेटी, विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की कई बैठकें करने का भी कार्यक्रम है. गोवा की अपनी यात्रा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री, राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय की आधारशिला भी रखेंगे और दक्षिण गोवा के धारबंदोरा उप जिले में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. वह दक्षिण गोवा जिले के पोंडा में विश्वविद्यालय के लिए एक ट्रांजिट परिसर का भी उद्घाटन करेंगे.

About admin

Check Also

ਥਾਣੇ ‘ਚੋਂ 25 ਲੱਖ ਰੁਪਏ ਚੋਰੀ, ਫਰਾਰ ਹੋਏ ਚੋਰ, 6 ਪੁਲਿਸ ਮੁਲਾਜ਼ਮ ਮੁਅੱਤਲ

Web Desk- Harsimranjit Kaur ਆਗਰਾ, 18 ਅਕਤੂਬਰ ਪੁਲਿਸ ਲੋਕਾਂ ਦੇ ਘਰਾਂ ਦੀ ਚੋਰੀ ਦੀ ਰਾਖੀ …